Breaking News
kotha
post authorjitendar nayyar 11 Jun 2024 767

ऑल इंडियन कांग्रेस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने की जांच की मांग.

देहरादून। ऑल इंडियन कांग्रेस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष गौड़ ने जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से स्मार्ट सिटी के नाम पर हो रही लाखों रुपए की बर्बादी को लेकर जांच की मांग की। 
ऑल इंडियन कांग्रेस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष गौड़ ने जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से बताया की भारुवाला ग्रांट वार्ड 79 में सेंट मैरी स्कूल के पास स्मार्ट सिटी के तहत नालियों को ढकने का काम किया जा रहा है। इस कार्य को करने से पहले नालियों की सफाई तक नहीं की जा रही है। नालियों के ऊपर मोटे-मोटे स्लैब डालकर सौंदर्य करण के नाम पर उन्हे बंद किया जा रहा है। आगामी मानसून सीजन को देखते हुए नालिया ढकी जाने के कारण भविष्य मे क्षेत्र मे पानी भरने की संभावना बढ़ जाएगी। उसके साथ ही नजदीक के घरों में एवं स्कूलों में पानी भर जाने का खतरा भी बढ़ जाएगा जाएगा।
नालियों पे स्लैब डालने के करण नालियों का स्तर भी एक से डेढ़ फीट सड़क से ऊपर उठ गया है, स्लैब के ऊपर फिर टाईल लगाकर सौंदर्य करण के नाम पर पूर्णता ही नालियों को ढाका जा रहा है, बरसात के पानी के निकासी का कोई भी रास्ता नहीं है। वहां के रहने वाले सभी निवासियों में रोष है, संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष गौड ने कहा कि पैसे की बर्बादी को रोका जाए तथा नालियों को साफ और खुला रखा जाए जिस की बारिश के पानी की निकासी भी आसानी से हो सके।